हेडलाइन

VIDEO- कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, असम पुलिस के अनुरोध पर दिल्ली पुलिस का एक्शन…

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस का दावा है कि नियमों के तहत असम पुलिस की अपील पर ये कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि पवन खेड़ा दिल्ली से रायपुर जाने वाली फ्लाइट में बैठे थे। कांग्रेस ने इस मामले को छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अधिवेशन से जोड़ा है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी भी की थी. इसे लेकर बीजेपी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उधर, कांग्रेस के नेता इस कार्रवाई के खिलाफ एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए हैं.

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि रायपुर में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन को रोकने का प्रयास है. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसे लेकर बीजेपी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस के नेता एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए हैं।

 दरअसल, पवन खेड़ा हाल ही में अडानी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा था, अगर अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी बना सकते हैं तो नरेंद्र ‘गौतम दास’ मोदी को क्या दिक्कत है? हालांकि बयान देने के बाद खेड़ा ने अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री का मिडिल नेम सही पुकारा है? 

Back to top button