हेडलाइन

VIDEO: मैं जिंदा सुरेंद्र शर्मा धरती से बोल रहा हूं…..हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा की मौत की उड़ी अफवाह, वीडियो जारी कर….

नई दिल्ली 28 जून 2022।  पंजाब के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) का सोमवार को निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ में किया गया. कई मीडिया पोर्टल ने बिना पूरी जानकारी हासिल किए इसे हरियाणा के मशहूर हास्य कलाकार सुरेंद्र शर्मा (Surender Sharma) की मौत लिखकर रिपोर्ट करना शुरू कर दिया. खबर इतनी वायरल नहीं होती लेकिन उन पोर्टल पर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा (Surender Sharma) के फोटो भी डाल दिए गए. इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा को टैग कर अपनी श्रद्धांजलि देने लगे. लोगों ने अपने कमेंट में कहा कि सुरेंद्र शर्मा एक जिंदादिल इंसान थे, जो उन्हें जिंदगी का असली मतलब समझा गए. कईयों ने उनकी पुरानी कविताओं के जरिए उनके जीवन को याद किया.

https://www.instagram.com/reel/CfUGjuBpC9U/?utm_source=ig_web_copy_link

सुरेंद्र ने एक इंस्टाग्राम वीडियो शेयर करते हुए फैंस को बताया कि वह स्वस्थ और चंगे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि उनका नाम किसी अन्य व्यक्ति के साथ भ्रमित किया गया है और वह स्वस्थ हैं। साथ ही किसी भी स्वास्थ्य संबंधी डर से मुक्त हैं। उन्होंने सुरिंदर शर्मा के परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। साथ ही बड़े ही मजाकिया अंदाज में अपने स्वस्थ होने की खबर शेयर की।

हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘प्रिय दोस्तों, मैं सुरेंद्र शर्मा हास्य कवि, जिंदा धरती से बोल रहा हूं. आप ये नहीं सोचें कि मैं ऊपर जा चुका हूं. न्यूज में गलत छाप दी थी. मेरी फोटो डाल दी. कोई और पंजाब के किसी कलाकार का निधन हुआ है. मैं उस कलाकार के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं. और जो मुझे संवेदनाएं देना चाहते हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अभी थोड़ा और इंतजार करें. अभी तो मुझे आपको काफी हंसाना है. इससे ज्यादा अपने जिंदा होने का सबूत मैं आपको दे नहीं सकता. आप स्वस्थ रहें, मस्त रहें. और सब लोग तंदुरुस्त रहें.’

Back to top button