हेडलाइन

3 की मौत: CM भूपेश ने जताया दुख, 4-4 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान, बच्चे का शव लेकर लौट रहे एंबुलेंस की ट्रक से हुई थी टक्कर

रायपुर, 18 जुलाई 2023। एंबुलेंस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोण्डागांव के ग्राम सोड़मा, तहसील माकड़ी में हुए सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की है। इस दुर्घटना में अनिता नाग, रामेश्वर नाग और सोनमती नाग की मृत्यु हो गई है।

जानकारी के अनुसार जगदलपुर मेडिकल कालेज डिमरापाल में प्रसव के बाद बच्चे की मौत हो गई। बच्चे के शव को परिजन मुक्तांजलि शव वाहन क्रमांक से माकड़ी ब्लाक स्थित ग्राम सोडमा लेकर आ रहे थे। ब्लाक मुख्यालय माकड़ी से लगभग 5 किलोमीटर दूर कोंडागांव की ओर से आ रहे बोरवेल्स वाहन से जा भिड़े। आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में शव वाहन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना में शव वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया था, जिसका इलाज चल रहा है। ।

Back to top button