ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO: … IPS सचिन अतुलकर को मंत्री की फटकार…मैं यहां घूम रहा हूं और आप गाड़ी से नहीं उतर रहे…खूब वायरल हो रहा वीडियो….

भोपाल 21 जनवरी 2022 : एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में वह भोपाल के एसीपी सचिन अतुलकर  पर भड़क रहे हैं। सरेआम उन्हें फटकार लगा रहे हैं। यह वीडियो भोपाल स्थित सुभाष नगर आरओबी का है। मंत्री वहां आरोबी का निरीक्षण करने पहुंचे थे। मौके पर भोपाल एसीपी सचिन अतुलकर भी गए थे। मगर वह मंत्री जी को नहीं दिखे, जब सचिन अतुलकर मंत्री विश्वास सारंग को दिखे तो वह भड़क गए। उन्हें लोगों के सामने ही सुनाने लगे।

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1484447589520998400

 

भोपाल एसीपी सचिन अतुलकर को देखकर मंत्री विश्वास सारंग उन्हें कहते हैं कि आप कहां पर खड़े थे भाई। मैं यहां पर खड़ा हूं और आपलोग गाड़ी से नहीं उतर रहे हैं। कहां पर खड़े थे भाई। इस दौरान एसीपी सचिन अतुलकर चुप्पी साधे खड़े रहे। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बॉडी बिल्डिंग को लेकर सचिन अतुलकर सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हैं। हाल ही में उन्हें भोपाल एसीपी की जिम्मेदारी मिली है। मंत्री को सचिन अतुलकर हाथ से इशारा करते हुए बताते भी हैं कि मैं वहां खड़ा था।

गौरतलब है कि भोपाल एसीपी सचिन अतुलकर सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। उनके नाम देश में सबसे कम उम्र में डीआईजी बनने का खिताब है। उज्जैन से तबादले के बाद वह मुख्यालय में तैनात थे। भोपाल में पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद ही उन्हें एसीपी बनाया गया है।

 

Back to top button