हेडलाइन

VIDEO: टिकट के पहले मचा बवाल, पर्यवेक्षक के सामने ही बैठक में विधायक पर कार्यकर्ताओं व दावेदारों ने निकाला गुस्सा

बलौदाबाजार 10 अक्टूबर 2023। टिकट को लेकर इन दिनों पार्टियों में बवाल मचा है। कहीं टिकट बंटने के बाद हंगामा हो रहा है, तो कहीं टिकट बंटने के पहले ही विवाद खड़ा हो गया है। कसडोल में शकुंतला साहू को लेकर शुरू से ही कार्यकर्ताओं में असंतोष था, अब जैसे-जैसे प्रत्याशी घोषित होने की घड़ी करीब आ रही है, ये असंतोष और भी गहरा होने लगा है। अब कार्यकर्ता खुलकर बैठकों में विधायक का विरोध कर रहे हैं।

शकुंतला साहू के विरोध व उपेक्षा के आरोप का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक में पर्यवेक्षकों के सामने ही कसडोल विधायक शकुंतला साहू पर कार्यकर्ताओं व दावेदारों का गुस्सा फूट पड़ा। ये वीडियो कसडोल के स्थानीय रेस्ट हाउस का है, जहां पर्यवेक्षक को कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने कसडोल की जमीनी स्थिति को जानने के लिए भेजा है। लेकिन, पर्यवेक्षक के सामने ही कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा

कसडोल विधानसभा के कार्यकर्ताओं एवं दावेदारों ने वर्तमान कसडोल विधायक शकुंतला साहू पर उपेक्षा का आरोप लगाया है। वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है कि कई कार्यकर्ता लगातार विधायक के विरोध में अपनी बातें कह रही है। यहां तक कि बैठक में मौजूद कुछ महिला जनप्रतिनिधि भी विधायक पर उपेक्षा का आरोप लगा रही है।

Back to top button