वायरल न्यूज़

VIDEO: ई-रिक्शा को बाइक बना सड़क पर दिखाया स्टंट….स्टंट देख हैरत में पड़े सभी…

भोपाल 30 अक्टूबर 2022 : सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होता रहता है वहीं कुछ तो ऐसे वायरल हो जाते है जिसके बाद वो कानून के घेरे में भी आ जाते है। कुछ इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बीच रोड पर ई रिक्शा से स्टंट करते देखा जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजधानी की ट्रैफिक पुलिस ने इस मामलें में संज्ञान लिया है।

बता दें कि वायरल वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ा तालाब से सटे वीआईपी रोड का है। जहां दो ई-रिक्शा चालकों के द्वारा किए गए स्टंट का वीडियो अब तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चालक ई-रिक्शे को ऐसे चला रहा है मानो वो बाइक चला रहा हो।

दरअसल कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दो ई-रिक्शा चालकों द्वारा स्टंट किए जाने का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियों में भोपाल के वीआईपी मार्ग पर दो ई-रिक्शा चालकों द्वारा खतरनाक स्टंट किया जा रहा था। लेकिन अब इस मामले में सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी लगने पर भोपाल ट्रैफिक पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही है।

बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा से स्टंट करने वाले इन ड्राईवरों को भोपाल ट्रैफिक पुलिस ढूंढने में लगी हुई है। आरोपियों के बारे में जानकारी लगते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले में भोपाल ट्रैफिक डीसीपी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामला संज्ञान में आया है। टाइमिंग और डेट के माध्यम से आरोपी ई-रिक्शा चालकों की तलाश की जा रही है। यह मामला मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन का मामला है। और आरोपियों की तलाश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button