टॉप स्टोरीज़

VIDEO :…अचानक सड़क पर दिखी मछलियां, तो लूटने टूट पड़े लोग…. जिसे जैसा मौका मिला, ले भागे…देखें वीडियो

धमतरी 2 जून 2022।….आजकल धमतरी में गजब हो रहा है। यहां जितनी मछलियां पानी में नहीं, उससे कहीं ज्यादा मछलियां सड़क पर मिल रही है। आये दिन यहां सड़कों पर मछली लूटनें वालों की मौज हो रही है। आज भी एक ऐसी ही घटना हुई, जब लोगों ने जमकर सड़क पर उछल-कूद कर रही मछलियों को लूटने के लिए टूट पड़े। दरअसल ये पूरा नजारा धमतरी में दानिटोला रॉड बिलाई माता मंदिर के पास की है।

जहां आज दोपहर मछली प्रेमियों की लॉटरी लग गयी। सड़क पर मचलती मछलियों को देख लोगों में लूटने की होड़ मच गई। . दरअसल हुआ यूं कि पिकअप में काफी संख्या में मछलियां ले जायी जा रही थी। अचानक ब्रेक लगाने से गाड़ी में रखी काफी मछलियां उछल कर सड़क पर आ गईं। इस दौरान सड़क पर बिखरी मछलियों को पकड़ने की लोगों में होड़ सी मच गई।…

इधर, सड़क पर गिरी मछली दिखी तो किसी ने बर्तन में मछली को भर लिया तो किसी ने डब्बे में भर लिया। कई लोग अपने सामान से भरे थैले को खाली कर मछलियां जमा करने लगे और घर ले गये। ये सब कुछ तेज रफ्तार पिकअप ड्राइवर के अचानक ब्रेक मारने के चलते हुआ…बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने जैसे ही ब्रेक मारा तो गाड़ी थोड़ी अनियंत्रित हुई और पिकअप में लोड मछलियां सड़क पर गिर गईं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है…फ़िलहाल ड्राइवर कुछ मछलियों को उठाया और मोके से निकल पड़ा। .

Back to top button