पॉलिटिकल

VIDEO: महिला नेत्री के बालों में फंसा मंत्री जी का चश्मा…….मुख्यमंत्री की रैली का है वीडियो… कांग्रेस ने बताया छेड़छाड़, वीडियो देखिये

सतना 10 अक्टूबर 2021। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह मंच पर मौजूद एक महिला प्रत्याशी के बालों में अपना चश्मा देख रहे हैं. अब इस वीडियो को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है. दरअसल कांग्रेस इस मामले को महिला सुरक्षा से जोड़ रही है. उसका कहना है कि यह महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला है. जब कि ये मामला कांग्रेस के आरोपों से बिल्कुल उलट बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो सतना की रैगांव विधानसभा सीट की सभा का है. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि सीएम शिवराज मंच पर बैठे नेताओं और अतिथियों के नामों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान एक नेता का नाम बताने के लिए मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह उठे थे. जब वह वापस सीट पर बैठ रहे थे तो उनकी जेब में रखा चश्मा अचानक गिरकर सीएम के पास खड़ी महिला उम्मीदवार प्रतिमा बागड़ी के बालों में फंस गया. हालांकि इस बात की भनक न ही मंत्री जी को लगी और न ही प्रतिमा बागड़ी को कुछ भी आभास हुआ. तब तक वह चश्मा उनके बालों में भी फंसा रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कथित तौर पर राज्य के खनन मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह पहले अपनी जेब में अपना चश्मा खोजते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब उनके पास बैठा एक व्यक्ति इशारा करता है कि मंत्री का चश्मा भाजपा की महिला उम्मीदवार के बालों में फंसा हुआ है. इसके बाद महिला के पीछे बैठे मंत्री उनके बालों से अपना चश्मा निकालते दिखाई दे रहे हैं. भाजपा पर हमला करते हुए कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मंत्री ने गलत तरीके से महिला उम्मीदवार को हाथ लगाया. कांग्रेस ने इस बाबत ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

Back to top button