बिग ब्रेकिंग

VIDEO: थम नहीं रहे कालीचरण महाराज के जहरीले बोल…..FIR के 24 घंटे बाद VIDEO में सामने आये और फिर कही कई विवादित बातें

रायपुर 29 दिसंबर 2021 । महात्मा गांधी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में f.i.r. के बाद भी कालीचरण महाराज के जहरीले बोल खत्म नहीं हो रहे हैं। रायपुर के टिकरापारा थाने में दर्जन FIR के बाद कालीचरण महाराज ने अपना एक वीडियो सोशल अकाउंट पर जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने बयान पर ना तो क्षमा मांगी है और ना ही किसी तरह के पछतावे की बात कही है। उल्टे उन्होंने अपनी बातों को सही साबित करने के लिए इतिहास के कई कुतर्कों को सामने रखा है। कालीचरण महाराज ने एक बार फिर से कहा है कि गांधी हमेशा हिंदुओं के खिलाफ थे, उनका अनशन हिंदुओं के खिलाफ हुआ था।

आपको बता दें कि कालीचरण महाराज ने रायपुर के रावण भाटा धर्म संसद में गांधी पर अश्लील टिप्पणी की थी, जिसके बाद धर्म संसद में खूब हंगामा हुआ था। बाद में निगम सभापति प्रमोद दुबे की शिकायत पर रायपुर के टिकरापारा थाने में FIR दर्ज की गई थी।

कालीचरण के वीडियो से साफ है कि वह अपनी बातों को सही साबित करने के लिए और खुद को हिंदूवादी सही बताने के लिए उन तर्कों का सहारा ले रहे है, जिसे लेकर कभी कोई एकराय सामने नहीं रहे। उन्होंने कहा कि देश में विभाजन के दोषी भी गांधीजी थे, अगर सरदार वल्लभ भाई पटेल प्रधानमंत्री बनते तो देश का विभाजन नहीं होता और भारत जगतगुरु होता। उन्होंने वंश परंपरा के लिए भी गांधी को ही जिम्मेदार ठहराया है ।

हद तो यह है कि अपने तर्कों में कालीचरण महाराज ने एक गाने को लेकर भी गीतकार पर सवाल खड़े किए हैं, जिसमें गांधीजी को साबरमती का संत कहा गया था । उन्होंने कहा है कि देश की आजादी में कई युवाओं ने अपनी जान दे दी, लेकिन आजादी का पूरा से गांधी जी को देकर गीतकार ने भी अन्याय किया है। करीब 10 मिनट के वीडियो में कालीचरण महाराज ने उन तर्कों का भी सहारा लिया है जिसे लेकर इतिहास में कभी कोई सर्वमान्य राय नहीं रहा है।

Back to top button