क्राइमबिग ब्रेकिंग

VIDEO : गुंडागर्दी करने वाले रईसजादे की पुलिस ने निकाली हेकड़ी…शहर में निकाला जुलूस…थाने के सामने बाइक सवार दंपत्ति को सरेराह बेसबॉल और लात घूंसों से मारा था

बिलासपुर । बिलासपुर में सरेराह गुंडागर्दी करने वाले युवक की सारी हेकड़ी पुलिस ने निकाल दी है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को शनिवार को गिरफ्तार कर पूरे शहर में जुलूस निकाला। घटना एक वीडियो भी सामने आया ता, जिसमें ये बिगडैल नवाब बाइक सवार एक व्यक्ति को पीट रहा था। सिटी कोतवाली के सदर बाजार में बीच सड़क पर इस युवक ने गुंडागर्दी दिखाते हुए मारपीट की थी। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में लोग इस घटना पर तीखी नाराजगी जता रहे थे।

जानकारी के मुताबिक राखी के एक दिन पहले बुधवार को बाजार में खरीदी करने वालों की भीड़ लगी थी। भीड़ की वजह से गोलबाजार, सदरबाजार सहित शहर के चौक चौराहो में जाम की स्थिति थी। कोटा इलाके के रविदास, अपनी पत्नी और बच्चों के साथ राखी खरीदने आया था। राखी खरीदकर बाजार से लौटते समय सदर बाजार के करीब मसानगंज निवासी सैफ अब्बास अपनी कार लेकर जा रहा था। इसी दौरान रविदास की बाइक उसके कार के सामने आ गयी। जिसके बाद सैफ ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। हद तो तब हो गयी, जब कार से उतरकर सैफ ने बाइक सवार को बेसबाल के बैट और लात घूंसों से रविदास की जमकर पिटाई कर दी।

Back to top button