मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

Video: भालू का शिकार करना बाघ को पड़ा भरी, घात लगाकर बाघ ने किया हमला, भालू ने बाघ को बीच जंगल में सरपट दौड़ाया, देखें वीडियो

Viral Video: शिकार करने के मामले में टाइगर को बहुत ही खतरनाक जानवर माना जाता है, क्योंकि जल्द ही इससे बचने की उम्मीद काफी कम होती है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक टाइगर भालू पर धाबा बोल देता है लेकिन आखिर में उसे नानी याद आ जाती है। और बीच जंगल में भालू बाघ को ददने लगता है।

इस वीडियो में बाघ एक भालू पर हमला करने की सोचता है। लेकिन कुछ बाघ को शायद नहीं पता कि भालू अपने आप में बेहद खतरनाक और ताकतवर जानवर है। इस वीडियो में कुछ ऐसा होता है जो देखकर आप सहम जाएंगे। इस वीडियो में भालू पर हमला करना बाघ को काफी मुश्किल पड़ता है और भालू फिर बाघ को जो भगाता है कि फिर बाघ रुकता ही नहीं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के पेज से अपलोड किया गया है।

https://www.instagram.com/reel/CoAMZkBtIbe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6292b183-4547-4cf6-82c3-d613c361625d

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाघ जंगल में धीरे धीरे कदम बढ़ाकर एक शिकार के पीछे जाता है। दरअसल बाघ जिस चीज का शिकार करने जाता है वह एक भालू है। बाघ धीरे धीरे भालू के पीछे जाकर उसपर झपट्टा मारता है। लेकिन तभी भालू अचानक मुड़कर उल्टा बाघ पर हमला कर देता है। इसके बाद भालू लगातार चिल्लाने लगता है और बाघ के पीछे पीछे दौड़ाने लगता है। भालू इस दौरान रुकता नहीं और लगातार बाघ को भगाता है। इस दौरान बाघ ऐसा भागता है कि फिर रुकता ही नहीं है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Back to top button