टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

VIDEO : फ्लाइट हुई देरी तो यात्री ने पायलट को मारा मुक्का , पुलिस में शिकायत दर्ज..

दिल्ली 15 जनवरी2024|दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक फ्लाइट में रविवार (14 जनवरी) को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, उड़ान में देरी से गुस्साए एक यात्री ने पायलट के साथ मारपीट कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह फ्लाइट (6E-2175) दिल्ली से गोवा जा रही थी. घटना के बाद मारपीट करने वाले यात्री को फ्लाइट से उतार दिया गया.

वहीं, पायलट पर हाथ उठाने वाले यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है. इंडिगो ने यात्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं लोग इस वायरल वीडियो पर डिबेट कर रहे हैं. कोई इस हमले को पूरी तरह से गलत बता रहा है तो कुछ लोगों का कहना है कि जिस तरह से एयरलाइंस कंपनियां मनमानी कर रही हैं, वैसी स्थिति में पैसेंजर्स का गुस्सा होना लाजमी है.

यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज

यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है. इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. घटना के तुरंत बाद साहिल कटारिया को विमान से बाहर निकाला गया और अधिकारियों को सौंप दिया गया. आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस के मुताबिक इंडिगो फ्लाइट के को पायलट अनूप कुमार की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 341, 290 और 22 एयरक्राफ्ट रूल्स के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल आरोपी पैसेंजर साहिल कटारिया को सीआरपीसी 41 के तहत पूछताछ के लिए नोटिस सर्व किया है. हालांकि ये सभी धाराए जमानती है. शिकायत के मुताबिक आरोपी पैसेंजर ने को पायलट के ऊपर हमला किया और इंडिगो फ्लाइट नंबर 6E2175 दिल्ली से गोवा जाने वाली फ्लाइट में हंगामा किया.

Back to top button