बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

VIDEO- …जब पीएम मोदी की सभा में मच गया हड़ंकप….बेटी नीचे आओ..ये ठीक नहीं, प्रधानमंत्री मंच से करते रहे अपील, लड़की चढ़ गयी खंभे पर

सिकंदराबाद 11 नवंबर 2023। प्रधानमंत्री मोदी की सभा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान एक लड़की बिजली के खंभे पर चढ़ गयी। लड़की को खंभे पर चढ़ता देख पीएम मोदी खुद हैरान रह गये। जिस पोल पर लड़की चढ़ रही थी, वो सभा में लाइट के लिए लगाए गए पोल पर चढ़ गई। इसके बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।  पीएम मोदी ने लड़की से नीचे उतरने का अनुरोध किया और उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।  इसके बाद लड़की मान गई और नीचे उतर आई. इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीएम काफी देर तक लड़की से नीचे उतरने की अपील करते रहे. उन्होंने कहा, ‘बेटा, आप नीचे आओ… देखिए बेटा चोट पहुंचेगी… बेटा ये अच्छा नहीं है… हम आपके साथ हैं बेटा… प्लीज… आप नीचे आओ बेटा… मैं आपकी बात सुनूंगा.. वहां पर शॉर्ट सर्किट है… आप नीचे आइए.. ये ठीक नहीं है… ऐसा करने से लाभ नहीं होगा… मैं यहां आपके लिए आया हूं…’ कई बार अपील करने के बाद लड़की ने पीएम मोदी की बात मानी और वो नीचे उतर आई. इस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसको थैंक्यू कहा.

Back to top button