हेडलाइन

VIDEO-केंद्रीय मंत्री बनेंगे रमन सिंह?… पूर्व CM ने दिया ये जवाब…. लेकिन, छत्तीसगढ़ से केंद्रीय मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व बढ़ने के दिये संकेत…

रायपुर 14 जनवरी 2023। “मैं छत्तीसगढ़ में अच्छा लगता हूं, छत्तीसगढ़ मुझको अच्छा लगता है, अभी कोई दिल्ली जाने का इरादा नहीं है” केंद्रीय मंत्री बनने की अटकलों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ये बयान दिया है। दरअसल केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से प्रतिनिधित्व बढ़ने को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं चल रही है। पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के सांसद व शीर्ष नेता दिल्ली भी पहुंचे थे, कयास लग रहे हैं कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर दिल्ली में लंबी राय शुमारी हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के भी केंद्रीय मंत्री बनाने की अटकलें लग रही थी, लेकिन आज रमन सिंह ने अपनी दावेदारी को ये कहते हुए खारिज कर दिया कि वो छत्तीसगढ़ में ही खुश हैं और दिल्ली जाने का कोई इरादा नहीं है। पिछले दिनों जब रमन सिंह को केंद्रीय मंत्री बनाने की अटकलें लग रही थी,तो उस दौरान कांग्रेस ने रमन सिंह को पहले ही बधाई दे दी थी। रमन सिंह ने उस बधाई पर हंसते हुए जवाब दिया कि, वो लोग तो यही चाहते हैं, लेकिन अभी मेरा दिल्ली जाने का कोई इरादा नहीं है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ में केंद्रीय मंत्रिमंडल में अभी सिर्फ एक ही राज्यमंत्री का प्रतिनिधित्व है। रेणुका सिंह के साथ एक अन्य को केंद्रीय मंत्रीमंडल में जगह मिल सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में काफी योग्य हैं, जिन्हें स्थान मिल सकता है।

Back to top button