स्पोर्ट्स

विराट कोहली को बांधा रस्सी से…बोले-बायो बबल में….

नई दिल्ली 15 अक्टूबर 2021 विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल कोहली ने अपनी तस्वीर पर जो कैप्शन लिखा है उसने खूब सुर्खियां बटोरी है. कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो एक कुर्सी पर बैठे हैं और रस्सी से बंधे हुए हैं. इस तस्वीर को पोस्ट कर कोहली ने लिखा, ‘बायो बबल में रहने पर बिल्कुल ऐसा ही महसूस होता है.’ इस तस्वीर के जरिए कोहली ने समझाने की कोशिश की है कि बायो बबल में रहना खिलाड़ियों के लिए कैसा होता. विराट की इस तस्वीर पर केविन पीटरसन ने भी ट्वीट करते हुए कमेंट करी है. पीटरसन ने कमेंट में लिखा, ‘खिलाड़ियों/प्रसारकों का काम पूरा हो गया है! बढ़िया तस्वीर, यार”

बता दें कि आईपीएल 2021 के बाद विराट अब टीम इंडिया के रंग में नजर आएंगे. 17 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा तो वहीं, 24 अक्टूबर को भारत अपना पहला मैच टूर्नामेंट में पाकिस्तान के साथ ही खेलने वाली है. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए कोहली के साथ-साथ कई दूसरे खिलाड़ी भी बायोबबल में चले गए हैं.

भारतीय टीम को टूर्नामेंट में आगाज से पहले दो अभ्यास मैच भी खेलने हैं.  भारतीय टीम 18 अक्‍टूबर को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दुबई में अभ्यास मैच खेलेगी तो वहीं दूसरा अभ्‍यास मैच साउथ अफ्रीकी टीम के साथ दुबई में 20 अक्‍टूबर को खेलने वाली है.

Back to top button