स्पोर्ट्स

एशिया कप 2023:भारत और पाक मैच में फखर जमान ने जीता फैंस का दिल , फैंस ने इस खिलाडी की खूब किये तारीफ

एशिया कप 10 सितंबर 2023|भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का सुपर-4 मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है, लेकिन कोलंबो में खेला जा रहा यह मैच बारिश की वजह से रुक गया है. इस दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान ने कुछ ऐसा किया कि वह सोशल मीडिया पर छा गए और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल फखर जमान मैच रुकने के बाद ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए. फखर स्टाफ के साथ मैदान को कवर करने लगे. फखर के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. 

दरअसल कोलंबो में भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले मौसम साफ था. लेकिन टीम इंडिया की लगभग आधी पारी खत्म होने के बाद बारिश शुरू हो गई. यह देख कोलंबो के आर. प्रेमदास स्टेडियम का स्टाफ मैदान को कवर करने लगा. इसी दौरान फखर ने ग्राउंड स्टाफ की मदद की. वे स्टाफ के साथ मैदान को कवर से ढकने लगे. मैदान को ढकने के लिए इस्तेमाल होने वाले कवर काफी भारी होते हैं. मैदान ढकने के लिए कई लोगों की जरूरत होती है.

शादाब खान अपने ओवर की एक ही गेंद डाल पाए थे कि सभी खिलाड़ियों को मैदान से बाहर भागना पड़ा. और बाउंड्री पर पहले से तैनात ग्राउंड स्टाफ पिच को कवर करने के लिए दौड़ा. इस दौरान पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान  स्टाफ की मदद के लिए शामिल हो गए.

Back to top button