बिग ब्रेकिंग

….जब अचानक स्टेशन के TV स्क्रीन पर चलने लगी पोर्न क्लिप… जांच में चौंकाने वाला खुलासा….

पटना 20 मार्च 2023 रविवार को को पटना रेलवे स्टेशन पर यात्री उस वक्त शर्म से पानी-पानी हो गए जब टीवी स्क्रीन पर अचानक पॉर्न क्लिप चलने लगी। अश्लील क्लिप चलने का मामला सामने रविवार सुबह 9.30 बजे का है और इस घटना ने यहां मौजूद सभी लोगों को शर्मसार कर दिया। जीआरपी ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। संबंधित कंपनी पर भी कड़ी कार्रवाई की गई है।


टीवी स्क्रीन पर विज्ञापनों की जगह एडल्ट फिल्म चल गई
बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीन मिनट के लिए यहां लगे टीवी स्क्रीन पर विज्ञापनों की जगह एडल्ट फिल्म चलाए जाने से सैकड़ों लोग शर्म से पानी-पानी हो गए। यात्रियों ने बिना समय गंवाए राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के पास शिकायत दर्ज कराई। जीआरपी द्वारा कार्रवाई करने में देरी के बाद आरपीएफ ने स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने के लिए जिम्मेदार एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन से संपर्क किया और एजेंसी संचालकों महिलाओं और बच्चों सहित यात्रियों के सामने अश्लील क्लिप का प्रसारण बंद करने को कहा।


बताया जा रहा कि पटना जंक्शन के जिस टीवी सेट पर ये अश्लील वीडियो टेलीकास्ट हुआ, उस पर एडवरटाइजमेंट से जुड़ा कोई वीडियो चलाया जाना था। दत्ता कम्युनिकेशन एजेंसी को इस टीवी स्क्रीन पर सूचना देने और वीडियो दिखाने की जिम्मेवारी थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि इसी कंपनी को ये वीडियो प्ले करना था। हालांकि, उसके कर्मी पोर्न क्लिप देख रहे थे। जल्दबाजी में उनसे वही अश्लील क्लिप इस टीवी स्क्रीन पर प्ले हो गया। पटना जंक्शन के टीवी सेट पर जैसे ही ये वीडियो चला यहां बैठे पैसेंजर्स चौंक गए। उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें?


इधर, पटना जंक्शन के संबंधित अधिकारियों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने आरपीएफ और जीआरपी के जरिए तुरंत ही इस वीडियो को रुकवाया। तत्काल संबंधित एजेंसी को फोन कर इस संबंध में जानकारी ली गई। फिर RPF ने ही दानापुर रेल डिवीजन के अफसरों को इस मामले की सूचना दी। साथ ही संबंधित एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ एक्शन का फैसला लिया गया। इसके ऑपरेटर और संबंधित स्टाफ के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है।

Back to top button