पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : जब छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने कहा… मैं तो बिना पढ़े मंत्री बन गया हूं, मेरे चक्कर में मत फंसो तुम! सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा हैं मंत्री का विडियों

जगदलपुर 13 दिसंबर 2022। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बयान अक्सर सुर्खियों में रहता हैं। ऐसे में मंत्री जी का एक स्कूल के कार्यक्रम में दिया गया बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। मंत्री जी ने बच्चों को बेहतर भविष्य बनाने के लिए अच्छे से पढ़ाई करने की ना केवल नसीहत दी गयी, बल्कि उन्होन अपना उदाहरण देते हुए यहां तक कह दिया कि “मैं तो बिना पढ़े मंत्री बन गया हूं….आप लोग मेरे चक्कर में मत फंसों। अच्छे से खूब पढ़ो, तरक्की करो।” कवासी लखमा का 30 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

गौतरलब हैं कि छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का कटाक्ष कई बार राजनीतिक दलों को चुभ जाता है, तो कई बार उनका दिया बयान लोगों को खूब गुदगुदा जाता हैं। मंत्री कवासी लखमा का एक ऐसा ही विडियों एक बार फिर सोशल मीडिया में इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री जी ने स्कूली बच्चों को अच्छे से पढ़ाई करने की बात कहते हुए अपने शिक्षित नही होने की भी बात कह दी। दरअसल पिछले दिनों आबकारी मंत्री कवासी लखमा बीजापुर जिले के प्रवास पर थे। वे जिले के नैमेड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम में मौजूद स्कूली छात्राओं को उन्होंने साइकिल वितरित किया। फिर आम लोगों के साथ ही स्कूली बच्चों को मंत्री जी ने मंच से संबोधित करना शुरू किया।

इस दौरान मंत्री कवासी लखमा ने बच्चों से कहा कि नैमेड में आकर आप लोगों को देख दिल बहुत खुश हुआ है। “प्यारे बच्चों आप लोग बढ़िया पढ़ो। नौकरी मिले या न मिले खेती, जंगल, फैक्ट्री सब में पढ़ने वालों को ही काम करना है, पढ़ाई मत छोड़ो। मैं तो बिना पढ़े मंत्री बन गया हूं…… मेरे चक्कर में मत फंसों।” मंत्री कवासी लखमा के भाषण देने के दौरान किसी ने यह वीडियो मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया। इसके बाद अब सोशल मीडिया में यह विडियों खूब वायरल हो रहा है। करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में मंत्री कवासी लखमा मंच पर ठहाके लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Back to top button