बिग ब्रेकिंग

बीबी करती थी ब्वायफ्रेंड के साथ अश्लील चैट, पति ने टोका, तो करवा दी उसकी बेदम पिटाई

मुरादाबाद 16 सितंबर 2023। पति ने इंस्टाग्राम पर अश्लील चैट करते पत्नी को पकड़ा, तो बीबी ने अपने दोस्तों से शिकायत कर पति की पिटाई करवा दी। मामला यूपी के मुरादाबाद का है। इस मामले में पीड़ित पति ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। वहीं, पत्नी के परिजनों दहेज प्रताड़ना समेत कई आरोप लगा दिए। पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी Instagram पर अपने प्रेमी से आपत्तिजनक चैट करती थी और उसे ऐसा करते हुए उसने रंगे हाथों पकड़ लिया था।

इस मामले को दबाने के बजाए पत्नी ने अपने परिजनों से उसे पिटवा दिया। मामला मझोला थाना क्षेत्र का है। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि 10 फरवरी 2023 को अमरोहा के गांव में रहने वाली एक लड़की से उनके बेटे की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक रहा. लेकिन उनकी बहू किसी दूसरे युवक से इंस्टाग्राम पर चैट करने लगी। जब पति ने इसका विरोध किया तो उसने घर में झगड़ा शुरू कर दिया।

उन्होंने भी अपनी बहू को समझाया लेकिन वह नहीं मानी और लगातार युवक से बातें करती रही। बात तब बढ़ी जब 8 सितंबर को करीब 12 बजे बहू के परिजनों ने घर में उसके पति समेत उसके माता-पिता की घर में घुसकर पिटाई कर दी और धमकी दी। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने थाना मझोला में शिकायत की। पुलिस ने धारा 352, 323 ,504, 506,354 के तहत दर्ज किया है. वहीं, लड़की पक्ष ने भी ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा दिया है।

Back to top button