हेडलाइन

शादी से लौट रहे मेहमानों की बेदम पिटाई, गाड़ी रोककर लोगों ने दिया वारदात का अंजाम, शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी

सूरजपुर 12 मई 2024। शादी के जश्न के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कार्यक्रम से लौट रहे लोगों को गाड़ी से उतारकर कर कुछ लोगों ने बेदम पिटाई कर दी। इस घटना में कई लोग घायल भी हुए है। हालांकि ये मारपीट क्यों की गई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। इस मामले में रात में ही पीड़ित लोग सूरजपुर थाना पहुंचे और मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई दर शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

घटना देवीपुर जंगल की बताई जा रही है। पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया गया है कि सभी पीड़ित लोग एक ही परिवार के हैं। सभी एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। जानकारी के मुताबिक 15 युवकों की पिटाई की गई है, जिसमें से चार की हालत गंभीर है।

 

देर रात सभी वापस लौट रहे थे इसी दौरान देवीपुर जंगल के पास मेहमानों से भरे पिकअप को कुछ लोगों ने रोक लिया और फिर गाड़ी से उतार कर लोगों की पिटाई शुरू कर दी। कई लोगों के चेहरे, सर और हाथ पैर में गंभीर चोट आई है। पुलिस शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। माना जा रहा है कि इस पूरी घटना के पीछे आपसी विवाद भी हो सकता है। हालांकि पुलिस लूट और अन्य एंगल के आधार पर भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी।

Back to top button