टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

अंजू पाकिस्तान जाकर बन गयी फातिमा : फेसबुक फ्रेंड से मिलने भारत से पाकिस्तान गयी अंजू ने कबूला इस्लाम, नसरुल्लाह से किया निकाह

लाहौर 25 जुलाई 2023। भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू (Anju) ने नसरुल्लाह (Nasrulla) के साथ शादी कर ली है। अंजू ने ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया और नया इस्लामी नाम फातिमा (Fatima) रख लिया। मंगलवार (25 जुलाई) को दोनों की शादी का वीडियो भी सामने आया है। अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे के कबाइली जिले ऊपरी दीर में नसरुल्लाह से मिलने गई थी।

अंजू पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर में रहती थी. नसरुल्लाह और अंजू की दोस्ती 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी. बीते दिन ही नसरुल्लाह ने अंजू से प्रेम संबंध होने के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि उनकी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है।

अंजू वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी। अब दोनों की शादी करने की खबर सामने आई। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि वो अपने नए घर में खुशी से रह रही है. अधिकारी के हवाले से कहा गया था कि स्थानीय लोगों ने अंजू को तोहफे भेंट किए हैं और वह यहां खुश है. वो नसरुल्लाह के घर में ही रह रही है।
 
अपर दीर जिला के डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर मुश्ताक खान के मुताबिक, अंजू ने पुलिस को बताया है कि उसने भारत में अपने पति से तलाक ले लिया है. पुलिस ने यह भी बताया कि वह अपना प्यार पाने के लिए भारत से पाकिस्तान आई है और यहां खुशी से रह रही है।  

Back to top button