पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : विधायक राजकुमार के बचाव में सामने आये मंत्री लखमा,कहा….गरीब विधायक है…उसकी पत्नी भी नहीं,ओपी चौधरी तो जेल जाने वाला था…!

रायपुर 19 सितंबर 2023। कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव के बचाव में अब मंत्री कवासी लखमा सामने आ गये है। कवासी लखमा ने कहा कि चंद्रपुर विधायक गरीब आदमी है,उसकी पत्नी भी नही है। लखमा ने कहा कि रामकुमार के पास एक एकड़ जमीन तक नही है, उसको बेवजह परेशान किया जा रहा है। लखमा ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि ये जितना परेशान करेंगे कांग्रेस को उतना ज्यादा फायदा होगा। लखमा ने ओ.पी.चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि चौधरी ने बस्तर को लूटा और जेल जाने वाला था, इसलिए बीजेपी ज्वाइन कर लिये, जनता सब देख रही है।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है चुनावी घमासान भी तेज होते जा रहे है। पिछले दिनों चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का पैसों के बंडल के साथ विडियों वायरल हुआ था। इस विडियों को पूर्व आईएएस और बीजेपी नेता ओ.पी.चैधरी ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला था। ओ.पी.चौधरी के ट्वीट के बाद पहले तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रामकुमार यादव का बचाव करते हुए बीजेपी पर पलटवार किया था। इसके बाद आज आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी और ओ.पी.चौधरी पर जमकर हमला बोला। कवासी लखमा ने कहा कि चंद्रपुर विधायक गरीब आदमी है, उसके पास एक एकड़ जमीन तक नही है। बावजूद इसके बीजेपी के लोग उसको परेशान कर रहे है।

लखमा ने कहा कि चंद्रपुर से गरीब राजकुमार यादव विधायक बन गए, तो इनको दर्द हो रहा है। ओपी चौधरी वहां से टिकट की मांग कर रहे हैं,लेकिन उसको टिकट नहीं मिलेगा, वहां से रानी चुनाव लड़ेगी। लखमा ने आगे कहा कि गरीब राजकुमार यादव और रानी के बीच चुनाव होगा और यादव निश्चित ही एक बार फिर जीतेंगे। कवासी लखमा ने ओ.पी.चौधरी पर हमला बोलते हुए बोला कि उन्होने बस्तर को लूटा है। जेल जाने वाला था, लेकिन फंसने के डर से उसने बीेजेपी ज्वाइन कर लिया। वहीं भिलाई में प्रियंका गांधी के दौरे के दिन बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर भी लखमा ने बीजेपी पर पलटवार किया। लखमा ने कहा जिस दिन प्रियंका गांधी आ रही हैं, उसी दिन ये क्यों रैली कर रहे हैं।

पीएम मोदी आए थे, तब हमने तो नहीं किया था। इनकी रैली से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। प्रियंका गांधी…. प्रियंका गांधी हैं और विजय बघेल, विजय बघेल हैं। इंडिया गठबंधन के बाद यूपी उप चुनाव के नतीजों से बीजेपी बौखलाई हुई है। मंत्री लखमा ने छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनों की लेटलतीफी को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप गंभीर आरोप लगाये। लखमा ने कहा कि सब प्लानिंग के तहत किया जा रहा है, ताकि लोगों को यह बताया जा सके की पैसे कम आ रहे हैं। रेलवे घाटे में हैं और उसे अडानी को दे दिया जाए। यह प्लानिंग काम नहीं आएगी। 2024 में चाबी राहुल गांधी के हाथ में आएगी विकास होगा, महंगाई कम होगी, रेल भी धड़ाधड़ चलेगी।

Back to top button