हेडलाइन

VIDEO: रायपुर में इडली के साथ सांभर मांगने पर बाल खींच-खींचकर खूब मारा, गिरफ्तार

रायपुर 25 मई 2023। इडली, बड़ा के साथ सांभर फ्री ही मिलता है, लेकिन रायपुर में दोबारा सांभर मांगने पर आपकी कुटाई भी हो सकती है। वो भी ऐसी वैसी नहीं, थाना-पुलिस तक पहुंच जाने वाली पिटाई। दरअसल दरअसल राजधानी रायपुर के बस टर्मिनल स्थित एक होटल में महिलाओं और लड़की के बीच मार पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था।

वायरल वीडियो पर पुलिस ने जब संज्ञान लिया और मारपीट में शामिल महिलाओं की पहचान कर पूछताछ के लिए थाने बुलाया, तो पूरा मामला फ्री सांभर मांगने को लेकर हुए विवाद और मारपीट का निकला। महिलाओं के द्वारा की जा रही है वही मामले को लेकर टिकरापारा थाना प्रभारी का कहना है युवती नाश्ता करने गई हुई थी। उस दौरान सांभर कम हो गयी। सांभर लड़की ने मांगा, लेकिन दुकानदार महिला ने उसे अनसुना कर दिया।

जिसके बाद लड़की ने खुद से ही सांभर निकालना शुरू कर दिया। जिससे दुकान संचालिका के साथ उसका विवाद शुरू हो गया। द्वारा विरोध किया गया।उसी बीच दोनो में कहासुनी हुई और दोनों के बीच में मारपीट हो गई। मामले की सूचना मिलने पर महिला पुलिस बल भेजा गया उनके हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और दुकान संचालिका की शिकायत पर युवती के खिलाफ जे.जे.(Juvenile Justice)एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर बाल अभिरक्षा में भेजा गया है।

Back to top button