टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

विश्व कप 2023 : विराट कोहली ने विश्व कप 2023 से पहले इस गाने पर बिखेरा जलवा..

5 अक्टूबर 2023|आईसीसी विश्व कप 2023 शुरू होने वाला है और दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक अपना उत्साह रोक नहीं पा रहे हैं। मैच से पहले विराट कोहली और यशराज मुखाटे ने कप लाएगा इंडिया नाम का धमाकेदार गाना गाकर लोगों में जोश भर दिया है। गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था और रिलीज होने के बाद से ही यह तुरंत हिट हो गया है।

वीडियो की शुरुआत में मुहाते को कोहली के पास आते और अपना परिचय देते हुए दिखाया गया है। हालाँकि, कोहली ऐसे बर्ताव करते हैं मानो मुखाटे के बारे में पहली बार सुन रहे हों। फिर, क्रिकेटर ने खुलासा किया कि वह सिर्फ मजाक कर रहा है। इसके अलावा, कोहली मुखाटे से वह गाना दिखाने के लिए कहते हैं जो उन्होंने आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए बनाया है। वीडियो में दोनों को इस गाने की धुन पर गाते और नाचते हुए भी दिखाया गया है।

पोस्ट के कैप्शन में मुखाटे ने लिखा, “कप लाएगा इंडिया! कमेंट्स मी इंडिया इंडिया चिल्लाओ आवाज आनी चाहिए! (भारत कप जीतेगा! हर कोई कमेंट्स में इंडिया इंडिया चिल्लाता है, हमें इसे सुनने में सक्षम होना चाहिए!)

इस पोस्ट को 4 अक्टूबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे नौ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं। कई लोगों ने आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त करने के लिए पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया।

Back to top button