Uncategorized @hi

चावल के दाने जितना छोटा हैंडबैग 50 लाख का ,क्या आप खरीदेंगे ?

मुंबई 1 जुलाई 2023 दुनिया में कई लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने पैसों को पानी की तरह बहाते हैं। इनके लिए पैसे से बड़ी चीज इनका शौक होता है। ऐसे ही एक शख्स ने अपने शौक को पूरा करने के लिए चावल के दाने से भी छोटा हैंडबैग 50 लाख रुपए में खरीदा है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि भाई इतने सारे पैसे में तो बैग की दुकान ही खुल जाती आखिर इस बैग के लिए 50 लाख क्यों दे दिए जिसे इस्तेमाल करना तो दूर बल्कि ठीक से देख भी नहीं सकते।

इस बैग को ‘Louis Vuitton’ कंपनी ने बनाया था। ‘Louis Vuitton’ दुनिया की जानी-मानी कंपनी है। इस ब्रांड के सामान को ज्यादातर अमीर लोग ही खरीद पाते हैं क्योंकि इनकी कीमत ही इतनी होती है कि कोई आम आदमी इन्हें लेने से पहले 10 बार सोचेगा। सेलेब्स की सबसे पसंदीदा ब्रांड है ये। कई सेलेब्स ऐसे हैं कि जब तक वह इस कंपनी के प्रोडक्ट को इस्तेमाल नहीं कर लेते वह अपने आप को अमीर नहीं मानते। हांलाकि ये ब्रांड दुनिया भर में अपने बैग्स के लिए काफी मशहूर है।

इस बैग को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखा गया। आप देख सकते हैं कि बैग का साइज इतना छोटा है कि ये माइक्रोस्कोप में देखने के बाद ही समझ में आ रहा है कि ये एक बैग है। आपको बता दें कि लूई वीटॉन अपने एक्सक्लूसिव एडिशन निकालते रहता है। लूई वीटॉन के बैग्स की कॉपी कोई और नहीं बना सकता। कंपनी हमेशा अपने ब्रांड से कई एक्सक्लूसिव आइटम्स बना चुकी है। इनकी कीमतों में कभी गिरावट नहीं आती। यहीं चीज इस कंपनी को बाकी ब्रांड्स से अलग बनाती है।     

Back to top button