Automobile

Ns Pulsar का मटकना भुला देंगी Yamaha की नई जबरदस्त बाइक, जाने स्मार्ट फीचर्स और माइलेज

Ns Pulsar का मटकना भुला देंगी Yamaha की नई जबरदस्त बाइक, जाने स्मार्ट फीचर्स और माइलेज. जैसा की आप सभी जानते है की Yamaha की बाइकों को भारत में काफी लंबे समय से इतेमाल किया जा रहा है। ऐसे में हाल ही में Yamaha कम्पनी ने अपनी एक तगड़ी बाइक को भारतीय मार्केट में पेश किया है। यामाहा की इस नई बाइक का नाम Yamaha MT 15 V2 है। आपको बता दे की बता दें की यामाहा ने अपनी इस नई बाइक को इसी साल अप्रैल के महीने में ही लांच किया न्य है।

यामाहा की इस नई बाई को मार्केट में भी लोगो ने बहुत पसंद किया है. इसकी खास बात ये है, की यामाहा इसमें नए कलर ऑप्सन पैलेट को जोड़ा हैं. इसके सभी कलर मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी एडीशन में शामिल किये गए है. लेकिन अब आपको इस बाइक में 5 कलर ऑप्शन देखने को मिलने वाले है.

Ns Pulsar का मटकना भुला देंगी Yamaha की नई जबरदस्त बाइक, जाने स्मार्ट फीचर्स और माइलेज

Read Also: शादी सीजन के चलते सोने और चाँदी की कीमतों में आई भारी भरकम तेजी,देखे

Yamaha MT 15 V2 शक्तिशाली है इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो MT 15 V2 बाइक में आपको 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन को दिया गया है। यह इंजन वीवीए तकनीक के साथ में आता है। इस इंजन के साथ में 6-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा है. आपको बता दे की इस इंजन में 10,000rpm पर अधिकतम 18.4bhp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की शक्ति है।

 Yamaha MT 15 V2 लाजवाब फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात की जाये तो यामाहा की इस नई बाइक में आपको सिंगल पॉड LED हेडलैंप, LED DRL और साइड स्लंग एग्जॉस्ट के साथ नए फ्रंट फोर्क्स को जोड़ा गया है। यामाहा के वाई-कनेक्ट ऐप के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ में ही इसमें एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी इसमें दिया गया है। इसमें सेफ्टी फीचर्स के रूप में सिंगल चैनल ABS के साथ MT15 के आगे और पीछे 17 इंच के व्हील्स भी दिए गए हैं। जिसमें 100/80 फ्रंट और 140/70 रियर ट्यूबलेस टायर जैसे कई प्रकार के दमदार फीचर्स देखने को मिल रहे है.

Ns Pulsar का मटकना भुला देंगी Yamaha की नई जबरदस्त बाइक, जाने स्मार्ट फीचर्स और माइलेज

टनाटन माइलेज के साथ मार्केट में मचाएगी धूम Hyundai Grand i10 की किलर लुक वाली कार

 Yamaha MT 15 V2 कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Yamaha MT 15 V2 के मैटेलिक ब्लैक कलर ऑप्शन की एक्स शोरूम कीमत 1,63,400 रुपये है। लेकिन इसके MotoGP एडीशन ट्रिम की एक्स शोरूम कीमत1,65,400 रुपये राखी है।

 

Back to top button