टॉप स्टोरीज़

Youtuber 300 की स्पीड पर बाइक चला वीडियो बना रहा था बाइक, डिवाइडर से टकराई… हुई दर्दनाक मौत…

नई दिल्ली 5 मई 2023 मशहूर बाइक राइडर और यूट्यूबर अगस्त्य चौहान (Youtuber Augustya Chauhan) की एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई. आगरा से दिल्ली जाने के दौरान यमुना एक्सप्रेसवे के 47 किलोमीटर माइलस्टोन पर उनकी रेसिंग बाइक डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई.जिसके बाद उनका सिर जमीन पर टकराया और हेलमेट पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के दौरान वो यूट्यूब वीडियो शूट करते हुए अपनी रेसिंग बाइक को 300 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से चला रहे थे. हादसा 3 मई की सुबह अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के 47 माइलस्टोन के पास हुआ. अगस्त्य देहरादून के रहने वाले थे.

इस वीडियो को जिसने भी देखा सिर से पांव तक सिहरन दौड़ गई। अगस्त्य अपनी बाइक UK070 Y 4455 निंजा जेडएक्स 107 से जा रहे थे। वह यूट्यूबरों की मीटिंग के सिलसिले में देहरादून से दिल्ली आए थे। वह जब भी सुपरबाइक लेकर निकलते हेलमेट में लगा कैमरा चालू रहता था। अलीगढ़ के पास बुधवार सुबह पॉइंट 47 पर बाइक बेकाबू हो गई। वह तेज रफ्तार के साथ स्टंट के वीडियो बनाते थे। उस दिन वह दिल्ली से आगरा के लिए निकले थे। बताते हैं कि कहीं बीच से लौट आए और 10 बजे के करीब दुर्घटना हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, हादसे की सूचना मिलते ही टप्पल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर ग्रेटर नोएडा के जेवर में स्थित कैलाश हॉस्पिटल के मोर्चरी में भेज दिया. बाइक रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर अलीगढ़ पुलिस ने देहरादून पुलिस से संपर्क कर इस हादसे की जानकारी अगस्त्य चौहान के घरवालों को दी. अगस्त्य के घरवाले पोस्टमार्टम के बाद शव को देहरादून ले गए.

अलीगढ़ के SSP कलानिधि नैथानी ने विस्तार से पूरे हादसे की जानकारी दी. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वाहन चलाते समय स्पीड को हमेशा नियंत्रण में रखें. उन्होंने कहा कि तेज स्पीड सड़क हादसे की वजह बनती है.

अगस्त्य चौहान काफी फेमस यूट्यूबर थे. यूट्यूब पर उनके 12 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं. वो अक्सर वीडिया डाला करते थे. 

Back to top button