बिग ब्रेकिंग

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी खोला कपिल सिब्बल के खिलाफ मोर्चा, बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

रायपुर 30 सितंबर 2021। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के खिलाफ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बड़े नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. पहले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कपिल सिब्बल को नसीहत दी और आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कपिल सिब्बल के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. कपिल सिब्बल के कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाने के बाद देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है. कपिल सिब्बल के घर के बाहर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया था.

;

अधिकतर लोग कपिल सिब्बल पर निशाना साध रहे हैं और उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं. इधर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने उन सभी नेताओं पर निशाना साधा जो कांग्रेस पर सवाल उठा रहे हैं. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कैप्टन अमरिंदर पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी नेता को सिर्फ व्यतिगत स्वार्थ नहीं देखना चाहिए. ऐसा नहीं होना चाहिए की अगर उसके मन मुताबिक कुछ नहीं मिला तो वो दूसरी पार्टी का दरवाजा खटखटाने लगे. सिंहदेव ने कहा ऐसे लोग जितना जल्दी छट जाएं उतना अच्छा है. सिंहदेव ने ये भी कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से जो भी नेता शुद्ध रूप से जुड़ा है वो कभी कांग्रेस छोड़ कर नहीं जाएंगे.

वहीं कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बोले कि कपिल सिब्बल लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. ये साफ है कि कांग्रेस की लीडरशिप सोनिया गांधी के पास है. जितने निर्णय हो रहे हैं कांग्रेस अध्यक्षा कर रही हैं. ये दुर्भाग्य है कि कपिल सिब्बल जैसा ज्ञानी व्यक्ति को यही नहीं पता की कांग्रेस की लीडर सोनिया गांधी हैं.

बघेल ने सिब्बल के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कपिल सिब्बल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. भूपेश बघेल ने कहा है कि कपिल सिब्बल हमारे वरिष्ठ नेता हैं और वकील भी हैं. उनका इस प्रकार से बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है. भूपेश बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में सभी ने सोनिया गांधी को स्वीकार किया. बीच में चुनाव की भी घोषणा हुई लेकिन कोरोना के कारण उसे स्थगित किया गया. उसके बाद यह सवाल उठाना हास्यास्पद है.

Back to top button