टॉप स्टोरीज़

विराट के शतक जड़ते ही बिरयानी पर 100 प्रतिशत की छूट ,जबरा फैन है ये दुकानदार..

मुजफ्फरनगर 6 नवंबर 2023|उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मशहूर मकबूल चिकन बिरयानी दुकान के मालिक विराट कोहली के जबरा फैन हैं। लिहाजा वर्ल्ड कप मैच के दौरान उन्होंने विराट कोहली फैन ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत वर्ल्ड कप मैच के दौरान विराट कोहली जितने रन बनाते हैं, यह दुकानदार अपनी फेमस चिकन बिरयानी पर लोगों को उतने ही प्रतिशत का डिस्काउंट देता है। पिछले भारत-श्रीलंका मैच के दौरान विराट कोहली ने 88 रन बनाए थे, जिसके चलते उस दिन इनकी दुकान पर चिकन बिरयानी की एक प्लेट पर 88% का डिस्काउंट दिया गया था। यानी की 60 रूपये में मिलने वाली चिकन बिरयानी की प्लेट यहां पर 7 रुपए में दी जा रही थी।

विराट के शतक पर 100 प्रतिशत छूट पर दी बिरयानी
इसी तरह कल यानी रविवार को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का जन्मदिन था, साथ ही भारत और साउथ अफ्रीका मैच के दौरान भी कोहली ने शतक लगाकर अपने चाहने वालों को खुद ही अपने जन्मदिन का तोहफा दिया। विराट के शतक के खुशी में कल मुजफ्फरनगर में मकबूल चिकन बिरयानी की दुकान पर 100 प्रतिशत छूट यानी मुफ्त में चिकन बिरयानी की प्लेट उन सैकड़ों लोगों को बांटी जिन्होंने पहले से ही अपनी बुकिंग कराई हुई थी।

चिकन बिरयानी का स्वाद लेने वाले ग्राहक ने क्या कहा?
इस दौरान मुफ्त में चिकन बिरयानी का स्वाद चखने वाले मोहम्मद मुजम्मिल का कहना है कि यहां बिरयानी खाने के लिए बहुत लोग पहुंचे थे। इससे पहले भी आए थे और आज विराट के जितने भी रन बने थे, उस पर उतना ही परसेंटेज का डिस्काउंट था। लेकिन आज विराट के शतक लगाने के बाद मकबूल रेस्टोरेंट पर निशुल्क ताहरी फ्री है और आज कोई बिल, कोई अमाउंट या कोई पैसा नहीं देना है, यह सब के लिए फ्री है। तकरीबन यहां 1000 की संख्या में लोग मौजूद हैं। इस वजह से बहुत ही ज्यादा भीड़ लगी हुई है।

Back to top button