हेडलाइन

12 की मौत : भीषण सड़क हादसे में 12 की मौत, कंटेनर ने तीन गाड़ियों को मारी टक्कर

मुंबई 4 जुलाई 2023। एक भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये। घटना  महाराष्ट्र के धुले (Dhule) की है। जहां मुंबई-आगरा हाइवे पर पलासनेर गांव के पास एक कंटेनर ने बस स्टैंड के पास खड़ी तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी।

इसके बाद वह होटल (Hotel) में जा घुसा. पुलिस के मुताबिक, हादसा दोपहर 12 बजे के करीब हुआ है। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। कंटेनर मध्य प्रदेश से धुले की तरफ जा रहा था. तभी अनियंत्रित होकर उसने तीन गाड़ियों को टक्कर मारी फिर बस स्टैंड के पास होटल में जा घुसा।

मध्य प्रदेश की सीमा से सटे महाराष्ट्र के धुले जिले में आगरा-मुंबई हाइवे पर पलासनेर गांव के पास यह भीषण हादसा हुआ है. शुरुआती जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दोपहर लगभग 12 बजे हाइवे पर गुजर रहे कंटेनर का ब्रेक फेल हो गया और वो सीधे सड़क किनारे होटल में जा घुसा. इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही कुचल कर मौत हो गई जबकि, सात अन्य ने बाद में दम तोड़ दिया. इस तरह इस हादसे में अभी तक मरने वालों की संख्या 12 हो गई है.

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह भीषण एक्सीडेंट कैद हुआ है. वीडियो फुटेज में नजर आ रहा है कि होटल में घुसने के पहले कंटेनर ने कई वाहनों को टक्कर मारी. इसमें सड़क से गुजर रहे वाहनों के अलावा होटल के बाहर पार्किंग में खड़े वाहन भी शामिल हैं. इस हादसे में घायल लोगों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Back to top button