पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

5 लोगों की मौत : CM भूपेश ने किया सहायता राशि का ऐलान … मृतक के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार की मिलेगी सहायता राशि

रायपुर 16 मार्च 2022 । गरियाबंद जिला में हुए सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्घटना का शिकार हुए मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि घटना में मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रूपये की मुआवजा राशि दी जायेगी, वहीं घायलों को 50 हजार रूपये की सहायता राशि मिलेगी।  शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है, वही घायलों के बेहतर उपचार का निर्देश सीएम ने अधिकारियों को दिया है।

गौरतलब है कि आज शाम गरियाबंद जिला के जोबा मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ट्रक में भिड़ंत हो गया था। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर में सवार 5 लोगों की मौत हो गयी, जो कि छटठी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हुए थे। इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए इस घटना में घायलों के बेहतर से बेहतर उपचार कराने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन गरियाबंद द्वारा गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रिफर किया जा रहा है वहीं सामान्य घायलों का इलाज जिला अस्पताला गरियाबंद में किया जा रहा है।

Back to top button