मनोरंजन

दुनिया में ऐश्वर्या राय जैसी हूबहू दिखने वाली 6 और लड़कियां….तस्वीर देख पहचानना भी हुआ मुश्किल कौन असली…

मुंबई 16 मई 2022 कहते हैं दुनिया में एक जैसी शक्ल के 7 लोग मौजूद हैं और ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की ये सारी हमशक्ल अब हमारे सामने हैं। हालांकि, चाहे दिखने में कोई कितना भी किसी का हमशक्ल हो, लेकिन नाक-नक्शे थोड़े-बहुत अलग जरूर होते हैं।यहां हम दिखाने जा रहे हैं मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से हूबहू मिलते और 6 चेहरे, जो वक्त-वक्त पर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रही हैं।
उनके जैसी दिखने वाली इन 6 हसीनाओं से, जिन्होंने कई बार लोगों का दिमाग तक चकरा दिया।
स्नेहा उलाल

स्नेहा उलाल ने लोगों का ध्यान ऐश्वर्या से मिलती-जुलती शक्ल की वजह से खूब खींचा था। फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से स्नेहा उलाल ने बॉलिवुड में डेब्यू किया, जिसमें लीड रोल में थे सलमान खान। हालांकि, स्नेहा अपने परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाईं। हालांकि, स्नेहा ने बॉलिवुड में भले ज्यादा फिल्में न की हों, लेकिन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काफी छाई रही हैं।


इसके बाद इंटरनेट पर छाईं मानसी नाइक, जो एक मराठी ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ टिक-टॉक स्टार के रूप में भी काफी पॉप्युलर थीं। मानसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं, जिसकी तुलना ऐश्वर्या राय के ‘जोधा-अकबर’ वाले लुक से की गई। मानसी हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं। मानसी ने बॉक्स प्रदीप खरेरा के साथ शादी रचाई है।

इंटरनेट पर वायरल पाकिस्तानी महिला आमना इमरान अपनी तस्वीरों में ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी नजर आती हैं। उनकी शक्ल इतनी मिलती है कि देखने वाले चकरा जाएं। उनकी कुछ तस्वीरों को तो लोगों ने गलती से ऐश्वर्या की ही तस्वीर समझ ली। आमना ने बताया था कि वह ऐश्वर्या की बड़ी फैन हैं
अमुज अमृता का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा था जिसमें वह ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘Kandukodain Kandukodain’ से उनके डायलॉग पर लिप सिंक करती दिखी थीं। उन्होने सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रखे हैं जिसमें वह हूबहू ऐश्वर्या की तरह नजर आ रही हैं।

ईरानियन मॉडल महलघा जाबेरी भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कही जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर यह मॉडल काफी मैग्ज़ीन पर भी नजर आ चुकी हैं। इंडियन फैन्स के बीच ऐश्वर्या जैसी दिखने की वजह से वह ज्यादा चर्चा में रही हैं।
हाल ही में आशिता सिंह ऐश्वर्या जैसी हमशक्ल की वजह से काफी सुर्खियों में छाई रही हैं। आशिता सिंह काफी हद तक ऐश्वर्या राय से मिलती-जुलती नजर आती हैं। आशिता अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। कई वीडियो में वह हूबहू मिस वर्ल्ड जैसी दिख रही हैं। वह ज्यादातर फिल्मों के ऐश के पॉप्युलर गानों और डायलॉग्स पर लिप-सिंक करती नजर आती हैं।

Back to top button