टॉप स्टोरीज़

7 छात्रों की मौत: डिवाइडर से जा टकराई तेज़ रफ़्तार स्कॉर्पियो, इंजीनियरिंग के 7 छात्रों की मौत 3 घायल

असम 29 मई 2023 असम के गुवाहाटी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सोमवार सुबह इंजीनियरिंग के छात्रों से भरी वैन रास्ते में डिवाइडर से जा टकराई. जिससे वैन में सवार 7 छात्रों की मौत हो गई. वहीं, वैन ड्राइवर और तीन अन्य छात्र इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना जलुकबरी इलाके की है.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए सभी छात्र असम इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तेज रफ्तार होने के कारण यह हादसा हुआ. वैन में कुल 10 छात्र सवार थे. हादसे के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही घायल तीन छात्रों और कैब ड्राइवर को गुवाहाटी मेडिकल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.
स्कॉर्पियो को छात्रों ने किराए पर लिया था।

सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य को गंभीर हालत में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) लाया गया।

मारे गए सात छात्रों की पहचान अरिंदम भल्लाल (गुवाहाटी), न्योर डेका (गोलाघाट जिला), कौशिक मोहन (चराइदेव जिला), उपांगशु सरमाह (नागांव जिला, राजकिरण भुइयां (माजुली जिला), एमोन गायन (डिब्रूगढ़) और कौशिक बरुआ (मंगलदोई) के रूप में हुई है।

स्कॉर्पियो की चपेट में आई पिकअप वैन में सवार तीन लोगों को भी गंभीर हालत में जीएमसीएच में भर्ती कराया गया।

मृत छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंजीनियरिंग कॉलेज के कई छात्र जीएमसीएच में जमा हो गए।

इस बीच, मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, जलुकबाड़ी में हुए सड़क हादसे में छात्रों की मौत से बेहद दुखी हूं। उनके माता-पिता और परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। जीएमसीएच में अधिकारियों से बात की है। घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही है।

Back to top button