बिग ब्रेकिंग

हनी ट्रैप में फसा 72 साल का बूढ़ा… ‘बड़े पापा’ बोलने वाली लड़की ने बनाया अश्लील वीडियो और कर दिया पोर्न साइट पर उपलोड..वीडियो देख बुजुर्ग ने किया सुसाइड….

असम 8 मई 2023 असम के जोरहाट जिले में एक 72 साल के बुजुर्ग ने एक पोर्न साइट पर अपनी वीडियो देखकर आत्महत्या कर ली है. उस वीडियो में बुजुर्ग को एक कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ सेक्स करते हुए दिखाया गया था. मृतक अविवाहित थे और उसे इसके बारे में हनी ट्रैप में फंसाया गया था. इस आत्महत्या के बाद, गांव की महिलाओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.
मामला जोरहाट जिले के गाँव ढेकेलिया से संबंधित है. सूचनाओं के अनुसार, आरोपी का नाम दर्शना भराली है. दर्शना आरोपित बुजुर्ग को “बड़े पापा” के नाम से बुलाती थी. आरोप है कि उसने 72 वर्षीय बुजुर्ग को अपने घर बुलाया था, जब वह अकेली थी. ग्रामीणों के अनुसार, सीधी-साधी बुजुर्ग लड़की के बातों में आकर उसके घर गया. उसके बाद लड़की ने बुजुर्ग को अपनी बातों में सेक्स के लिए फंसाया. इस घटना का चुपचाप वीडियो भी बनाया गया था.
ग्रामीणों ने दावा किया है कि दर्शना ने बुजुर्ग को दर्द की दवा के बहाने नशे की गोलियाँ दी थी, जिसके कारण मृतक को उस समय घटना का अहसास भी नहीं हुआ. दावा किया जा रहा है कि आत्महत्या से पहले मृतक ने ग्रामीणों को अपनी परेशानी बताई थी. उन्होंने कहा था कि दर्शना उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. अंततः, बुजुर्ग की वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड की गई. इस घटना से प्रभावित होकर बुजुर्ग ने अपनी जान दे दी. मौत के बाद पुलिस को मृतक के मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो मिला है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण नाराज हो गए और उन्होंने दर्शना के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में लड़की के साथ और कुछ अन्य लोगों के साथ भी सेक्स की वीडियो मिली हैं. लड़की, जो कॉलेज की छात्रा है, ने अपने पढ़ाई करने वाले एक छात्र के साथ भी अश्लील वीडियो बनाई थी. इस पर लड़की ने छात्र पर ही अपने वीडियो को लीक करने का आरोप लगाया था. हालांकि, छात्र ने अपनी सफाई में खुद को दर्शना द्वारा फंसाने की बात कही थी. कुछ ग्रामीणों का यह भी मानना है कि लड़की की पढ़ाई में बहुत तेज है. उन्होंने चिंता जताई है कि कोई दर्शना को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहा है.

Back to top button