बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग; राष्ट्रीय स्तर की महिला पहलवान को मारी गोली…. निशा दहिया और उनके भाई की हत्या, गंभीर हालत में मां को अस्पताल में कराया भर्ती

हरियाणा 10 नवंबर 2021 हरियाणा के सोनीपत में बुधवार को राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हमलावरों ने निशा के अलावा उसके भाई और मां को भी निशाना बनाया. भाई की हमले में मौत हो गई, जबकि मां की हालत गंभीर है.

हमलावरों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम सोनीपत के हलालपुर गांव में दिया. जहां पहलवान सुशील कुमार के नाम से एकेडमी है. जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने निशा दहिया, उसके भाई सूरज दहिया और मां धनपति पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा. वहीं, वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनीपत के हलालपुर में स्थित सुशील कुमार एकेडमी में अज्ञात हमलावर ने निशा दहिया और उनके भाई पर गोली चला दी। इस घटना में दोनों भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां की हालत गंभीर है। अस्पताल में डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है लेकिन गोली मारने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। निशा ने शुक्रवार को ही सर्बिया के बेलग्रेड में कुश्ती अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में 65 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था।
कांस्य पदक जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्य खिलाड़ियों के साथ निशा के सफल प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की थी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ‘बेलग्रेड में कुश्ती चैंपियनशिप में पदक जीतने के लिए शिवानी, अंजू, दिव्या, राधिका और निशा को बधाई। उनका प्रदर्शन खास है और कुश्ती को पूरे भारत में और भी लोकप्रिय बनाने में योगदान देगा।’ मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हत्यारे की तलाश तेज कर दी है, वहीं निशा की मां के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

Back to top button