टॉप स्टोरीज़

VIDEO : फ्लाइट के टॉयलेट में सेक्स करते पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा…अंदर से आ रही थी आवाजें…दरवाजा खुलने पर….यात्रियों का आया ऐसा रिएक्शन….

नई दिल्ली 14 सितंबर 2023 इंग्लैंड में एक विमान के टॉयलेट में एक कपल सेक्स करता हुआ पाया गया, जिसके बाद उन्हें विमान से उतार कर पुलिस को सौंप दिया गया। उनका वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि जब फ्लाइट एटेंडेंट ने बाथरूम का दरवाजा खोला, उस दौरान दोनों ही नग्न अवस्था में पाए गए। इसके बाद जल्दी से उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। विमान इस दौरान हवा में था। सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

जैसे ही दरवाजा खुला, विमान में बैठे अन्य यात्री उन दोनों को आपत्तिजनक और अश्लील अवस्था में देख कर हँस पड़े। दरवाजा खोलने से पहले केबिल क्रू को लोग ‘कम ऑन, कम ऑन’ बोल रहे थे। वहीं एक अन्य यात्री कपल को सेक्स करते हुए देख कर चिल्लाया, “ओह माय फकिंग गॉड!” EasyJet के एक प्रवक्ता ने बताया कि ये विमान इंग्लैंड के लुटॉन से स्पेन के द्वीप इबिज़ा जा रहा था। घटना शुक्रवार (8 सितंबर, 2023) की है। पुलिस को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा।

कुछ सेकंड बाद, चालक दल का सदस्य दरवाज़ा खोलता है, दृश्य में व्यक्ति को विमान के शौचालय में एक महिला के साथ कथित तौर पर संबंध बनाते हुए नजर आता है। वीडियो में जोड़े को विमान के शौचालय में खड़े हुए भी दिखाया गया है और दोनों को अपने घुटनों के आसपास अपनी पतलून के साथ देखा जा सकता है। दरवाजा खुलने के तुरंत बाद, जैसे ही आदमी दरवाजा बंद करने के लिए दौड़ता है, पूरे विमान में आवाजें गूंजने लग जाती हैं।

Back to top button