शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

CG 45 शिक्षकों पर कार्रवाई : DEO के इंस्पेक्शन में स्कुल से मिले गायब,5 विकासखंड के 45 शिक्षकों के वेतन काटने के निर्देश,मचा हड़कंप..

जांजगीर चांपा …जांजगीर चांपा में शिक्षकों के ऊपर बड़ी कार्रवाई हुई है। ये कार्रवाई जिला शिक्षा अधिकारी एच.आर.सोम ने किया है। जिसके बाद से शिक्षकों के बीच हड़कंप है, बताया जा रहा है कि यहाँ शाला प्रवेश उत्सव से नदारत रहे 45 शिक्षकों का वेतन काटने के निर्देश डीईओ ने दिया है।

जानकारी के मुताबिक 5 विकासखंड के 45 शिक्षकों के वेतन काटने का निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी ने दिया है। जिसमें बलौदा विकासखंड के 15,अकलतरा से 10,नवागढ़ से 6,पामगढ़ से 6 और बम्हनी विकासखंड से 8 शिक्षक शामिल है।

बता दे कि नये शिक्षण सत्र शुरु होते स्कूलों शाला प्रवेशोत्सव मनाया जा रहा है। वहीं जांजगीर चांपा जिले शाला प्रवेशोत्सव के दौरान कलेक्टर के निर्देश पर डीईओ ने स्कूलों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पाया कि जिले भर के कई स्कूलों में शिक्षक अनुपस्तिथि थे। वहीं शाला प्रवेश उत्सव के दौरान स्कुल से नदारत रहने वाले 5 विकासखंड के 45 शिक्षकों पर कार्रवाई करते हुए। डीईओ ने वेतन काटने का निर्देश दिया है। इस कार्रवाई के बाद शिक्षकों में हड़कंप

Back to top button