स्पोर्ट्स

पाकिस्तान पर अफगानिस्तान की जीत के बाद इरफान,राशिद का ग्राउंड पर जमकर डांस…वीडियो वायरल

पाकिस्तान को हराकर अफगानिस्तान ने इतिहास रच दिया. पहली बार वनडे में पाकिस्तान को अफगानिस्तान ने हराया है. बता दें कि अफगानिस्तान की जीत के बाद राशिद खान और इरफान पठान एक दूसरे के साथ डांस करते हुए नजर आए थे. जिसका वीडियो इरफान ने भी शेयर किया है. दरअसल, इरफान ने राशिद को वादा किया था यदि पाकिस्तान को अफगानिस्तान हरा देगी तो साथ में मिलकर डांस करेंगे.

ऐसे में जब पाकिस्तान को अफगानिस्तान की टीम हरा पाने में सफल रही तो राशिद के साथ इरफान जमकर झूमते हुए नजर आए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.  दरअसल, इरफान मैदान पर शो कर रहे थे तभी राशिद खान अपने साथी खिलाड़ियों  के साथ आए और फिर इरफान के साथ जमकर डांस करने लगे. दोनों के डांस ने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने से पहले अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को भी हराया था. इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने कमाल का परफॉर्मेंस किया है और दो बड़ा उलटफेर करने में सफलता पाई है. इस समय अब प्वाइंट्स टेबल में अफगानिस्तान छठे नंबर पर है. दूसरी ओर प्वाइंट्स टेबल में पाकिस्तान छठे नंबर पर हैं. पाकिस्तान को अबतक 3 मैचों में हार नसीब हुई है. भारत, ऑस्ट्रेलिया और अब अफगानिस्तान से पाकिस्तान को हार मिली है. 

Back to top button