अध्यातम

सूर्य ग्रहण के बाद ,अगले 15 दिन इन राशि वालों के लिए होने वाली है मुश्किलें , शनि देव की रहेगी इन पर नजर ….इस मामले में संभलकर रहें

रायपुर 14 अक्टूबर 2023 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र का परिवर्तन करते हैं. न्‍याय के देवता शनि की स्थिति में परिवर्तन का बड़ा असर लोगों के जीवन पर पड़ता है. 14 अक्‍टूबर की मध्‍यरात्रि में सूर्य ग्रहण होने के बाद 15 अक्टूबर को शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे.


कुछ ही घंटों के अंदर सूर्य ग्रहण लगना और शनि का नक्षत्र परिवर्तन होना अशुभ संयोग बना रहा है. इसका असर सभी राशियों पर होगा लेकिन 3 राशि वालों को विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है. इन लोगों को अगले 15 दिन कई तरह की मुसीबतें झेलनी पड़ सकती हैं.


शनि का नक्षत्र परिवर्तन कन्‍या राशि वालों को 15 दिनों तक कई समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है. ये लोग मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. आर्थिक नुकसान हो सकता है. लेन-देन से बचें. मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा. किसी से बेवजह विवाद ना करें.

वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्य ग्रहण और शनि का नक्षत्र परिवर्तन नकारात्‍मक असर डाल सकता है. सेहत का विशेष ध्‍यान रखें. नौकरी-व्‍यापार में कोई समस्‍या हो सकती है. ऑफिस में किसी अधिकारी से बहस हो सकती है. बेहतर है कि संभलकर व्‍यवहार करें. धन के लेन-देन से बचें. दुर्घटना, चोट-चपेट की आशंका है, सावधानी बरतें.

मीन राशि के जातकों को शनि का नक्षत्र गोचर बुरा प्रभाव डालेगा. कोई बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. सेहत बिगड़ सकती है. मानसिक समस्‍या या तनाव हो सकता है. आर्थिक हानि हो सकती है. फिजूलखर्ची बढ़ सकती हैं. संबंधों में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं.

Back to top button