हेडलाइन

रोड सेफ्टी क्रिकेट : आज खेला जायेगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का पहला सेमीफाइनल… दोबारा टिकट लेने की नहीं होगी जरूरत

रायपुर 28 सितंबर 2022। रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज का पहला सेमीफाइनल बारिश की भेंट चढ़ गया। आज पहला सेमीफाइनल मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होना था, लेकिन बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका। अब ये मैच आज यानि 29 सितंबर को 3.30 बजे से खेला जायेगा। ये मैच वहीं से आगे खेला जायेगा, जहां बारिश की वजह से मैच रोका गया था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही आस्ट्रेलिया टीम 17 ओवर ही खेल पायी थी, कि बारिश की वजह से मैच को रोकना पड़ गया। कल आस्ट्रेलिया 17 ओवर से आगे खेलना शुरू करेगी। बारिश की वजह से 29 सितंबर के बजाय 30 सितंबर को अब दूसरा सेमीफाइनल मैच श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेला जायेगा। जबकि फाइनल मैच पूर्व निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक खेला जायेगा।

बुधवार को टिकट खरीदकर मैच देखने पहुंचे दर्शकों को दोबारा से टिकट खरीदने की जरूरत नहीं होगी, वो उसी टिकट के आधार पर आज का मैच भी देख सकेंगे। दर्शक 28 सितंबर की टिकट से ही 29 सितंबर का भी मैच देख पायेंगे।

आस्ट्रेलिया ने 17 ओवर में 136 रन बनाये

आज भारत ने पहले टॉस जीतकर आस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। शेन वाटसन ने 21गेंद पर 30 रनों की पारी खेली, वहीं डोलन ने 35 रन बनाये। वहीं बेन डंक ने 46 और फार्गूयूशन ने 10 रन बनाये। आस्ट्रेलिया की टीम ने 5 विकेट खोकर 136 रन बनाये। भारत की ओर से युसूफ पठान अभिमन्यू मिथुन ने 2-2 विकेट लिये। वहीं राहुल शर्मा ने 1 विकेट लिया।

Back to top button