हेडलाइन

TI की गुंडागर्दी : व्यापारियों को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडे से पीटा.. सैंकड़ों व्यापारियों ने किया हंगामा…पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

कवर्धा 24 मार्च 2023। कवर्धा में एक के बाद एक नया बवाल सामने आता जा रहा है। नया मामला पुलिस के मारपीट का है, जिसे लकर कवर्धा में गुरुवार की शाम जमकर बवाल मचा। पुलिस विभाग के आरआई महेश्वर सिंह पर मारपीट व दादागिरी करने का आरोप लगा है। मामला नवीन बाजार का है। आरोप है कि यातायात प्रभारी ने सड़क किनारे दुकान लगाने वाले व्यापारियों को लाठी डंडे से पीटा, इस घटना में कई व्यापारी को चोट आयी है। आरोप है कि 25 से अधिक फल व्यापारियों से मारपीट की गयी है। ट्रेफिक व्यवस्था को लेकर समझाईश देने के बजाय की आरआई ने मारपीट की ।

इधर, नाराज व्यापारियों ने किया जमकर हंगामा। मौके पर एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे ने व्यापारियों को समझाईश दी। डंडे से मारपीट करने के चलते कई व्यापारियों की चोट आयी है । व्यापारियों के आक्रोश के देखते हुए भारी पुलिस को मौके पर तैनात किया गया है। व्यापारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की बातचीत नहीं की गई. हम सब अपने दुकान में थे।

जहां अचानक पुलिस दुकान के सामने पहुंची. वहां 10 से 12 फल व्यापारियों को डंडे से मारपीट की. बीच बचाव करने आए उसके साथ भी बदसूलकी की गई है.वहीं एडिशनल एसपी मनीषा रावटे ने बताया कि फल व्यापारियों के द्वारा आरोप लगाया है. मारपीट करने के मामले की जांच कराई जा रही है. सभी व्यापारियों को समझाइश देकर वापस भेज दिए हैं.

Back to top button