मनोरंजन

पैसों के लिए आलिया पिता के साथ करती थी कुछ ऐसा सुन के रह जायेंगे दंग..खुद महेश भट्ट ने बताया

मुंबई 8 जुलाई 2022 आलिया भट्ट को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियो में आता है. आलिया भट्ट आज के समय में जो कुछ भी है उसे हासिल करने में काफ़ी मेहनत करी है. आलिया भट्ट आज के समय में जो कुछ भी है उसके पीछे उनकी पिछले कई सालो की मेहनत है. आलिया भट्ट ने कुछ हो सालो में काफ़ी नाम कमा लिया है और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना दिया है. आलिया भट्ट वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि आलिया भट्ट ने कुछ पैसों के लिए अपने ही पिता महेश भट्ट के साथ ऐसा काम कर दिया था जिसके बारे में बार खुद महेश भट्ट ने ही बताया था. आगे आपको आर्टिकल में बताते महेश भट्ट के इस बयान के बारे में बताते है जो कि उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर दिया है.


आलिया भट्ट का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. आलिया भट्ट ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े डाइरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है जिन्हें आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी इनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. आलिया भट्ट को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट ने अपने ही पिताके साथ कुछ ही पैसों के लिए सब कुछ करने में लिए तैयार हो जाती है और इसी वजह से आज भी पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इन्हें जाना जाता है. आलिया भट्ट को लेकर यह बात किसी ओर ने नही बल्कि उन्ही के पिता महेश भट्ट ने ही बोली गई जिसके चलते इस समय पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बाते हो रही है. महेश भट्ट ने बताया की वह अपनी बेटी को कुछ पैसों का लालच देकर कुछ भी काम कराव लेते थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आलिया भट्ट मात्र चंद पैसों के लालच में आकर किस प्रकार के काम करने के लिए तैयार हो जाती थी.


आलिया भट्ट को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट अपने पिता के साथ कुछ ही पैसों के लिए सब कुछ करने ले लिए तैयार हो जाती थी. आलिया भट्ट को लेकर यह बयान उनके पिता महेश भट्ट ने बताया और कहा की आलिया भट्ट को वह मात्र 500 रुपए देकर अपने शरीर की मालिश और हाथ–पैर दबवा लेते थे और आलिया भी पैसों के लिए यह ख़ुशी–ख़ुशी कर देती थी. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. यह बात खुद महेश भट्ट ने एक इंटर्व्यू के दौरान ही बताई थी जिसके चलते मीडिया में हर जगह इनके ही चर्चे हैं.

Back to top button