मनोरंजन

आधे घंटे तक एयरपोर्ट बस में फंसी रहीं जैस्मिन भसीन, परेशान हुई एक्ट्रेस ने फैंस को बताई आपबीती

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है. अपनी क्यूट स्माइल से जैस्मिन हर किसी का दिल चुराने में कामयाब हो जाती हैं. वह अपनी हर एक अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जैस्मीन भसीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया कि उन्होंने रात 10 बजे दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट बुक की और 30 मिनट तक वह बस में फंसी रहीं.

आधे घंटे तक एयरपोर्ट बस में फंसी रहीं जैस्मिन भसीन

उन्होनें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया कि किसी को भी इस एजेंसी के साथ फ्लाइट बुक नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनको बहुत ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ा है, जैस्मीन भसीन एयरलाइन एजेंसी की सर्विस से काफी परेशान हो गईं. उन्होंने रात 10 बजे की फ्लाइट बुक की और एयरपोर्ट जाने के लिए बस में चढ़ गई. बस ने सभी लोगों को 30 मिनट तक इंतजार कराया. सभी लोग रात 10:30 बजे बस में चढ़े और 11 बजे तक बस में ही थे और तब तक भी सब फ्लाइट में नहीं चढ़े थे.

परेशान हुई एक्ट्रेस ने फैंस को बताई आपबीती

तस्वीरों में जैस्मिन काफी थकी हुई लग रही थी और एयरलाइन की सर्विस से नाराज थी क्योंकि उनको बस में काफी देर तक इंतजार करना पड़ा. उन्होनें इसी वजह से लोगों से उस उड़ान को कभी बुक न करने के लिए कहा. क्योंकि उन्हें इसका पछतावा था और वह नहीं चाहती कि लोगों को भी इसका पछतावा हो.

जैस्मिन भसीन अक्सर चर्चा में रहती हैं. वो एक्टर अली गोनी संग रिलेशनशिप में हैं. अली संग जैस्मिन काफी खुश हैं. उनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. शुरू में दोनों इसे दोस्ती का नाम देते रहे और फिर धीरे-धीरे उन्होंने इस रिश्ते को प्यार का नाम दिया. अब दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. 

Back to top button