टॉप स्टोरीज़

Amazon Great Indian Festival sale 2022: इस तारीख से शुरू हो रही है….मोबाइल-टीवी पर जबरदस्त छूट

नई दिल्ली 10 सितम्बर 2022 Amazon Great Indian Festival sale की तारीखों का ऐलान हो गया है. अपकमिंग सेल 23 सितंबर से शुरू होगी, जिसमें आपको विभिन्न कैटेगरी पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. Amazon Sale में स्मार्टफोन, कंज्यूमर्स इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन अप्लायंस, टीवी, ग्रॉसरी और दूसरे सेगमेंट के प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेगा.

सेल में फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर, एक्सचेंज बोनस और दूसरे बेनिफिट्स भी मिलेंगे. Amazon की अपकमिंग सेल में SBI कार्ड्स और EMI ट्रांजेक्शन पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. ध्यान रहे कि Flipkart पर भी Big Billion Days सेल शुरू होने वाली है. आइए जानते हैं इस सेल में मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

कई स्मार्टफोन पर मिलेंगे डिस्काउंट
सेल में iPhone 13 पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. वहीं iQOO 9T समेत दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी ऑफर मिलेगा. हाल में ही Apple ने आईफोन 14 लॉन्च किया है, जिसके बाद आईफोन 13 की कीमत कम हुई है.

इन बैंक के कार्ड्स पर कैशबैक और इंस्टेंट डिस्काउंट 
Amazon ने SBI के साथ पार्टनरशिप की है। SBI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का उपयोग करके 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म से पहली बार खरीदारी करने वाले लोगों को फ्लैट 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। संभावना है कि प्राइम मेंबर्स को सेल के दौरान उपलब्ध डील्स और डिस्काउंट का जल्द से जल्द एक्सेस मिल जाए।

हर बार की तरह, इस बार भी ऐमजॉन ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 प्राइम ग्राहकों के लिए 24 घंटे जल्दी शरू होगी। बता दें कि प्राइम सब्सक्राइबर्स को आम ग्राहकों की तुलना में डील और डिस्काउंट का एक्सेस पहले मिल जाता है।

उम्मीद है कि ऐमजॉन पर आयोजित होने वाली इस सेल में प्रीमियम, मिड-बजट और बजट स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा टैबलेट, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी जैसी एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है। कंपनी द्वारा फैशन, होम अप्लायंसेज समेत कई दूसरी कैटिगिरी के प्रोडक्ट पर भी इस सेल में छूट दी जाएगी।

Back to top button