टॉप स्टोरीज़

FUNNY VIDEO: बकरी ने मारा लड़की को पीछे से सीन्द…. वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी….

नई दिल्ली 21 जनवरी 2023 सोशल मीडिया पर रोजाना एक से एक मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Goat Viral Video) ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ वीडियो (Trending Video) को देखकर लोग दंग रह जाते हैं। वहीं, कुछ नजारों पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में बकरे का एक ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि इस मजेदार वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।

कई बार हमारे साथ ऐसी घटना घटती है, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते। घटना घटने के बाद हम एक ही बात सोचते हैं आखिर इसमें हमारी गलती क्या थी और हमारे साथ ऐसा क्यों हुआ? इस वायरल वीडियो में लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है? वो भी यही सोच रही होगी कि आखिर मेरी गलती क्या थी? वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दो लड़की मजे से जा रही है। वहीं, एक खंभे से बकरे बंधे हुए हैं। लड़की जैसे ही बकरे के पास पहुंचती है, बकरा लड़की की तरफ तेजी से बढ़ता है और पलक झपकते ही लड़की को सींग से हवा में उछाल देता है। लड़की जब तक कुछ समझती तब तक तो उसके साथ खेल हो चुका था

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर झटका खा गए होंगे। साथ ही नजारा देखकर अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे होंगे। अब यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को ‘rohit_makwana_102’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, पांच लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पापा की परी के साथ तो खेल हो गया’। एक ने लिखा, ‘भाई वीडियो देखकर मजा आ गया’। तो आपको ये नजारा कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button