हेडलाइन

तीन शिक्षकों पर गिरी गाज: स्कूल में गंदी हरकत करने वाला शिक्षक सस्पेंड, प्रधान पाठक व शिक्षिका का ट्रांसफर के साथ इंक्रीमेंट रूका

बिलासपुर 9 मार्च 2024। छात्रा से छेड़खानी मामले में संयुक्त संचालक ने तीन शिक्षकों पर कार्रवाई की है। जहां एक शिक्षक सस्पेंड किया गया है, तो वहीं महिला शिक्षक व प्रधान पाठक पर भी गाज गिरी है। दरअसल बिलासपुर के एक स्कूल के शिक्षक कमलेश साहू के खिलाफ छात्राओं ने छेड़खानी की शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत के बाद बीईओ की अगुवाई में तीन सदस्यीय टीम बनाकर जांच की गयी थी, जिसमें शिकायत सही पायी गयी। यही नहीं स्कूल की रसोईया ने भी शिक्षक के अमर्यादित व्यवहार की पुष्टि की है। जिसके बाद आरोपी शिक्षक कमलेश साहू को सस्पेंड कर दिया गया है।

शिकायत के बावजूद घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को नहीं देने के मामले में प्रधान पाठक और शिक्षिका पर भी गाज गिरी है। संयुक्त संचालक ने प्रधान पाठक अविनाश तिवारी का इंक्रीमेंट रोकने के साथ-साथ ट्रांसफर भी किया गाय है। वहीं स्कूल की महिला शिक्षिका पर भी इसी मामले में कार्रवाई की गयी है। शिक्षिका का भी एक इंक्रीमेंट रोकने के साथ-साथ दूसरी जगह तबादला किया गया है।

 

 

 

 

 

 

Back to top button