हेडलाइन

प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ रोमांटिक फोटोशूट वायरल , टीचर ससपेंड…

कर्नाटक 31 दिसंबर 2023|कर्नाटक के एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को अपने स्टूडेंट के साथ इश्क फरमाना भारी पड़ गया है. बताया जा रहा है कि महिला सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल है और फोटो में दिख रहा लड़का उसके स्कूल में पढ़ने वाला छात्र. इन दोनों का यह रोमांटिक फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने के बाद स्टूडेंट के परिजनों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया है. वहीं शिक्षिका के निलंबन के बाद अब उनके खिलाफ जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है.

वायरल फोटोशूट एक स्टडी टूर के दौरान हुआ था और महिला मुरुगामल्ला के सरकारी हाई स्कूल में प्रिंसिपल हैं. और छात्र 10वीं का छात्र है. तस्वीरों में टीचर, स्टूडेंट को गले लगाते और किस करते हुए दिख रही है और एक तस्वीर में उसने उसे गोद में भी उठा लिया है. सोशल मीडिया नेटवर्क एक्स यूजर अमित सिंह राजावत ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्काबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.”

तस्वीरों में क्या
तस्वीरों में दिख रहा है कि छात्र प्रधानाध्यापिका के गालों पर चूमता और उसकी साड़ी खींचता नजर आ रहा है। वह टीचर को गोद में उठाते भी नजर आ रहा है। वीडियो में प्रधानाध्यापिका छात्र को गले लगाते हुए और उसके साथ रोमांटिक व्यवहार करते हुए भी नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने फिल्मों के किसी रोमांटिक कपल की तरह यह फोटोशूट करवाया।

प्रधानाध्यापिका ने दी क्या सफाई
वहीं विवाद के बाद प्रधानाध्यापिका ने दावा किया कि उसका छात्र के साथ मां-बेटे का रिश्ता था। छात्र और शिक्षक दोनों ने दावा किया था कि तस्वीरें निजी थीं, लेकिन लीक हो गईं, जिससे एक बड़ा विवाद पैदा हो गया।

Back to top button