शिक्षक/कर्मचारी

सहायक शिक्षकों को मिला वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा का भी समर्थन… प्रथम नियुक्ति से सेवा गणना कर वेतन विसंगति के लिए लिखा CM के नाम पत्र

रायपुर 31 दिसंबर 2022। वेतन विसंगति को लेकर शुरु हुए आंदोलन को प्रदेश भर में व्यापक समर्थन मिल रहाहै। पहले चरण में विधायकों से मुलाकात कर उन्हे ज्ञापन सौंपा जा रहाहै। इसी कड़ी में रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा से सहायक शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। कोषाध्यक्ष छोटे लाल साहू, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजू टंडन और जिलाध्यक्ष रायपुर हेम कुमार साहू ने बताया कि वेतन विसंगति दूर नहीं होने से प्रदेश के हजारों शिक्षकों को हर महीने हजारों रुपये नुकसान हो रहा है।

वेतन विसंगति आंदोलन को मिला विधायकों का समर्थन…फेडरेशन ने चरणबद्ध आंदोलन के पहले चरण में मिली बड़ी कामयाबी…अब 4 जनवरी को विधानसभा घेराव

सहायक शिक्षकों की मांगों पर सहमति जताते हुए सत्यनारायण शर्मा ने उनकी बांतों को समर्थन किया और मुख्यमंत्री के नाम पत्र भी लिखा। इस दौरान कोषाध्यक्ष छोटे लाल साहू, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजू टंडन और जिलाध्यक्ष रायपुर हेम कुमार साहू के साथ शिवपूजन सिंह कुशवाहा, लखेश्वर वर्मा, मनोज चेलक, महेंद्र साहू, विनय कुमार बंजारे आदि भी मौजूद रहे।

सहायक शिक्षकों ने मांगा विधायकों से समर्थन…मरवाही विधायक ने लिखा समर्थन में सीएम को पत्र..

सहायक शिक्षक फेडरेशन विधायक सत्यनारायण शर्मा से अपनी चिर प्रतीक्षित मांग प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा गणना करते हुए वेतन विसंगति दूर कराने पर विस्तार से चर्चा की। विधायक ने उनकी जायज मांग का समर्थन करते हुए समर्थन पत्र जारी किया और आश्वासन दिया कि वो वेतन विसंगति दूर कराने की इस मांग को मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे।

Back to top button