शिक्षक/कर्मचारी

प्रमोशन को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन मिला जशपुर DEO से…जिलाध्यक्ष की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल को मिला शीघ्र सीनियरिटी लिस्ट जारी करने का आश्वासन

जशपुर 20 सितंबर 2022। प्रधान पाठक के पद पर स्टे नहीं है। खबर सामने आने के बाद अब जिलास्तर पर विभाग पर प्रमोशन को लेकर हलचलें तेज हो गयी है। सहायक शिक्षक फेडरेशन ने इस मामले को लेकर अधिकारियों से मिलकर प्रमोशन प्रक्रिया में तेजी लाने की मांग कर रहा है। जशपुर जिला सहायक शिक्षक फेडरेशन के जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल आज जशपुर डीईओ से मुलाकात की। अजय गुप्ता ने डीईओ ने मांग की है कि यथाशीघ्र वरिष्ठता सूची जारी करने के साथ-साथ प्रमोशन की प्रक्रिया भी शुरू करायी जाये।

सहायक शिक्षक फेडरेशन की मांग पर डीईओ ने कहा कि वरीष्ठता सूची को लेकर विकासखंड स्तर पर प्रक्रिया चल रही है। 25 सितंबर के पहले तक सीनियरिटी लिस्ट जारी कर दिया जायेगा। बैठक के बाद सहायक शिक्षक फेडरेशन के जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता ने बताया कि शिक्षा विभाग का रूख प्रमोशन को लेकर सकरात्मक है। उम्मीद है जल्द ही प्रमोशन की अहर्ता को पूरा कर रहे हैं, उन्हें प्रधान पाठक पद पर प्रमोशन मिलेगा।

Back to top button