हेडलाइन

AUDIO VIRAL: “### DEO – BEO कोई नहीं जायेगा, तेरा #####” स्कूल भवन उदघाटन में चीफ गेस्ट नहीं बनाया तो विधायक ने दी गंदी गंदी गालियां…. शाला प्रबंधन समिति अध्यक्ष से गाली गलौज का AUDIO Viral… मंत्री को भी…

रायपुर 20 नवंबर 2022। सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में वो अपनी ही पार्टी के कुछ सीनियर नेता और मंत्री के खिलाफ अपशब्द बोलते नजर आ रहे हैं। हालांकि nwnews24.com इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

हालांकि जिस तरह से ऑडियो में किस्मत लाल नंद बात करते हुए नजर आ रहे हैं, उससे एक बात तो साफ है कि वह किसी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नहीं बनाए जाने से नाराज हैं।मुख्य अतिथि के बजाय विशिष्ट अतिथि बनाने से खफा विधायक पूरे कार्यक्रम को रद्द करने का निर्देश दे रहे हैं। जिस तरह के अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे एक बात तो साफ है कि वो पार्टी के नेताओं से काफी ज्यादा नाराज है। बातचीत के दौरान वह यह बताने से भी नहीं हिचक रहे की विधायक की हैसियत क्या होती है? उन्होंने यहां तक कह दिया कि क्षेत्र के विधायक की हैसियत राज्य के चीफ सेक्रेटरी से भी बड़ा होता है।

जानकारी के मुताबिक ये AUDIO तीन से चार दिन पुराना है। और महासमुंद के सरायपाली में शाला भवन के उद्घाटन समारोह से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक शाला प्रबंध समिति की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रभारी संगठन महामंत्री अमरजीत चावला मुख्य अतिथि बनाए गए थे, जबकि किस्मतलाल नंद को विशिष्ट अतिथि बनाया गया था। आमंत्रण कार्ड जब विधायक किस्मतलाल नंद को मिला तो मुख्य अतिथि में अपना नाम नहीं देख बिफर गए।

यही नहीं उन्होंने ये निर्देश भी दे दिया कि शिक्षा विभाग का का कोई भी अधिकारी कार्यक्रम में नहीं जाएगा और यह कार्यक्रम हर हाल में रद्द होना चाहिए। जानकारी मिली है कि विधायक किस्मतलाल नंद जिन्हें फोन किया था, वो शाला प्रबंध समिति के अध्यक्ष है। शाला प्रबंध समिति के अध्यक्ष को ही वो निर्देश दे रहे हैं कि अगर उसे अपने तौर पर कार्यक्रम करना है तो कर ले, लेकिन शिक्षा विभाग का कोई भी अधिकारी कार्यक्रम में नहीं जाएगा। कॉल पर वो ये भी बोल रहे है कि उन्होंने डीईओ और बीईओ को भी बोल दिया है, वो कार्यक्रम में नहीं जाए।

विधायक यहीं नहीं रुके और यहां तक बोल गए कि वह संगठन महामंत्री को भी नहीं जानते। मंत्री शिव डहरिया के बारे में भी वो कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसको खबर में लिख पाना संभव नहीं। हालांकि इस पूरे मामले पर पार्टी के नेता कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं। लेकिन ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।हमने कांग्रेस के विधायक से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। हालांकि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने यह जरूर स्वीकार किया कि उन तक भी यह ऑडियो पहुंचा है, लेकिन पार्टी का अंदरूनी मामला बताकर वो इस मामले पर बचने से बच रहे हैं।

Back to top button